प्रतिक्रिया | Thursday, June 13, 2024

27/05/24 | 4:47 pm

देश की जनता ने तय किया, अगले 5 साल नरेन्द्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री रहेंगे: अमित शाह

भाजपा के वरिष्ठ नेता, प्रमुख स्टार प्रचारक और केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज (सोमवार) उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 6 चरण का मतदान समाप्त हो चुका है। मेरे पास 5 चरण का आंकड़ा है। 5 चरण में मोदी जी 310 सीटें पार कर चुके हैं। छठा चरण हो चुका है, सातवां होने वाला है, जिसमें आप लोगों को 400 पार कराना है। 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू 4 भी पार नहीं कर पाएंगे। देश की जनता ने तय किया है कि अगले 5 साल नरेन्द्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री रहेंगे।

कुशीनगर में अमित शाह ने कहा

गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर करारा हमला बोलते हुए कहा, 4 जून को मोदी जी की, भाजपा की, एनडीए की विजय निश्चित है। 4 जून की दोपहर को आप देख लेना कि राहुल बाबा के लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि ईवीएम के कारण हम हारे हैं। हार का ठीकरा भी खड़गे साहब पर फूटेगा।

38 चीनी मिलों की क्षमता में वृद्धि करने का काम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया

उन्होंने कहा, “मैं आज बहन मायावती और अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि कुशीनगर ‘चीनी का कटोरा’ नाम से प्रसिद्ध था, लेकिन आपके समय में 5-6 चीनी मिलें बंद हुईं। जबकि हमारी सरकार के समय में 20 चीनी मिलों को फिर से चालू करने का काम किया गया है। 38 चीनी मिलों की क्षमता में वृद्धि करने का काम योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने किया है। गन्ने की बुवाई का क्षेत्रफल भी 9 लाख हेक्टेयर बढ़ा है।” उन्होंने कहा कि 1995 से 2017 तक सपा-बसपा ने गन्ना किसानों को सिर्फ 23 हजार करोड़ रुपये का भुगतान किया था, जबकि 2017 से 2024 तक 2 लाख 50 हजार करोड़ रुपये का भुगतान भाजपा की सरकार ने किया है।

हम इस देश में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं आने देंगे

अमित शाह ने यह भी कहा कि जब तक नरेन्द्र मोदी जी और भाजपा हैं, पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता। हम इस देश में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं आने देंगे।

कांग्रेस ने 70 साल से राम जन्मभूमि के मामले को अटकाया

अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के लोगों से कहा कि वो समाजवादी पार्टी की ही सरकार थी, जिसने कारसेवकों पर गोली चलाई थी। ये चुनाव कारसेवकों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है। सपा और कांग्रेस 70 साल से राम जन्मभूमि के मामले को अटका कर बैठे थे। मोदी जी ने 5 साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी। मोदी जी ने सिर्फ राम मंदिर ही नहीं, बल्कि औरंगजेब द्वारा तोड़ा गया काशी विश्वनाथ का मंदिर भी बनाया और सोमनाथ का मंदिर भी सोने का बन रहा है।

पाक अधिकृत कश्मीर भारत का

उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, पीओके (PoK) मत मांगिए। अरे राहुल बाबा आपकी पार्टी एटम बम से डरती होगी, हम भाजपा वाले नहीं डरते। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं आज भगवान बुद्ध की परिनिर्वाण वाली भूमि, कुशीनगर से कहकर जाता हूं कि पाक अधिकृत कश्मीर भारत का था, है और हम इसे लेकर रहेंगे।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3512492
आखरी अपडेट: 13th Jun 2024