प्रतिक्रिया | Saturday, May 18, 2024

06/05/24 | 5:59 pm

यूसीसी की गंगा जो उत्तराखंड से निकली है, वह पूरे देश में बहेगी : पुष्कर सिंह धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रमुख स्टार प्रचारक पुष्कर सिंह धामी इन दिनों चुनावी दौरे पर हैं और ताबड़तोड़ रैली व सभा कर रहे हैं। वे भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव को लेकर लोगों में जोश भर रहे हैं। सोमवार को वह तेलंगाना में चुनावी दौरे पर पहुंचे। उन्होंने तेलंगाना के सिकंदराबाद से भाजपा उम्मीदवार किशन रेड्डी के पक्ष में आज आयोजित युवा सम्मेलन में युवाओं काे साधने के साथ उनमें जोश भरा। उन्होंने तेलंगाना के युवाओं को राष्ट्रवाद और मां भारती की सेवा का मंत्र दिया। तेलंगाना में महबूबाबाद में एक अन्य चुनावी जनसभा में पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह यूसीसी (UCC) की गंगा जो उत्तराखंड से निकली है, जिसकी उत्तराखंड से शुरुआत हुई है, वह पूरे देश में बहेगी।

तेलंगाना में युवा सम्मेलन में पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा सरकार ने उत्तराखंड में लैंड जिहाद के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए पांच हजार एकड़ से अधिक भूमि को अतिक्रमण मुक्त कराया है। सरकार ने उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता लागू किया है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने पिछले 10 वर्षों में विभिन्न योजनाओं के माध्यम से देश के युवाओं की आशाओं और आकांक्षाओं को पंख देने का कार्य किया है, आज हमारा देश विश्व का तीसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप इकोसिस्टम बना है। मेक इन इंडिया, स्किल इंडिया मिशन, और स्टार्टअप इंडिया जैसी विभिन्न योजनाओं के माध्यम से आज लाखों युवाओं को रोजगार एवं स्वरोजगार से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि देश का युवा विकसित भारत के संकल्प को साकार करने के लिए तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है।

वहीं दूसरी और तेलंगाना में महबूबाबाद के भाजपा प्रत्याशी प्रो.अजमीरा सीताराम नाइक जी के समर्थन में आयोजित जनसभा में पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि यह यूसीसी की गंगा जो उत्तराखंड से निकली है, जिसकी उत्तराखंड से शुरुआत हुई है, वह पूरे देश में बहेगी। उन्होंने कहा कि हमने धर्मांतरण विरोधी कानून बनाया है, लैंड जिहाद के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने जैसे फैसले लिए हैं। एक तरफ, पीएम मोदी देश जोड़ने की बात करते हैं तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस देश को तोड़ने की बात कर रही है। कांग्रेस पार्टी देश की एकता और अखंडता को खतरे में डालने का काम कर रही है। कांग्रेस के लोग देशद्रोह की भाषा बोल रहें है। पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देश की जनता कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर देगी।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1711973
आखरी अपडेट: 18th May 2024