प्रतिक्रिया | Monday, July 15, 2024

तमिलिसाई सुंदरराजन की वायरल वीडियो पर सफाई, कहा- अमित शाह ने निर्वाचन क्षेत्र में गंभीरता से काम की दी सलाह

तमिलनाडु भाजपा नेता तमिलिसाई सुंदरराजन ने स्पष्ट किया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने उनसे राजनीतिक तौर पर निर्वाचन क्षेत्र में पूरी सक्रियता से काम करने को कहा। भाजपा तमिलनाडु इकाई के बारे में चल रही अफवाहों के मद्देनजर सुंदरराजन की यह टिप्पणी आई है। बुधवार को टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू के आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण के एक वीडियो क्लिप में अमित शाह और सुंदरराजन के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया में वायरल हुई थी।

तमिलिसाई सुंदरराजन ने उस वायरल वीडियो की “अटकलों” को खारिज कर दिया, जिसमें इस सप्ताह की शुरुआत में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को उनके साथ बातचीत करते दिखाया गया था। सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल और भाजपा नेता सुंदरराजन ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव नतीजों की घोषणा के बाद पहली बार शाह से मिलीं और चुनाव बाद की तैयारियों के बारे में बातचीत हुई। उन्होंने कहा कि राजनीतिक तौर पर पूरी गंभीरता के साथ निर्वाचन क्षेत्र में काम करने की उनकी सलाह, आश्वस्त करने वाली थी।

सुंदरराजन ने कहा, “कल जब मैं 2024 के चुनाव के बाद पहली बार आंध्र प्रदेश में गृहमंत्री अमित शाह जी से मिली तो उन्होंने मुझे चुनाव के बाद की पार्टी तैयारियों और सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में पूछने के लिए बुलाया था।”

दरअसल आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान का केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री भाजपा नेता और तेलंगाना की पूर्व राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन को डांट रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन ने इसे लेकर केंद्रीय गृहमंत्री पर तंज कसा। वहीं,अब तमिलिसाई सुंदरराजन ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए साफ किया कि जिस वक्त का ये वीडियो है उस दौरान अमित शाह मुझसे निर्वाचन क्षेत्र का काम गहनता से करने के बारे में बात कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि सुंदरराजन ने दक्षिण चेन्नई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। डीएमके उम्मीदवार तमिझाची थंगापांडियन ने उन्हें हराया। बता दें, वह पहले तेलंगाना की राज्यपाल थीं और पूर्व में पुडुचेरी की उपराज्यपाल का पद भी संभाल चुकी हैं। सुंदरराजन 2014-2019 के दौरान तमिलनाडु भाजपा इकाई की अध्यक्ष भी थीं। भाजपा की तमिलनाडु इकाई में पार्टी के भीतर झगड़े की अफवाहों के मद्देनजर उनकी टिप्पणी महत्वपूर्ण है।

 

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 4864470
आखरी अपडेट: 15th Jul 2024