प्रतिक्रिया | Tuesday, June 25, 2024

अमेठी में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चली हवा, किशोरी लाल शर्मा ने जीत का श्रेय गांधी परिवार और जनता को दिया

अमेठी में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी स्मृति ईरानी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा से सवा लाख से अधिक मतों से पीछे चल रही हैं। इतने भारी मतों से आगे निकलने की जानकारी होते ही तत्काल कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा मतगणना स्थल पहुंचे गए हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के लिए सोशल मीडिया पर संदेश दिया है। उन्होंने लिखा कि किशोरी भैया, मुझे कभी कोई शक नहीं था, मुझे शुरू से यक़ीन था कि आप जीतोगे।

कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा ने रूझानों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। इतने भारी मतों से आगे निकलने पर मीडिया ने उनसे पूछा जिस तरह से आपके वोटों में बढ़त हो रही है आप किसे श्रेय देंगे ? उन्होंने कहा, “अमेठी की जनता और गांधी परिवार को श्रेय देना चाहता हूं।” किशोरी लाल शर्मा ने कहा की अमेठी की जीत गांधी परिवार और यहां की जनता की जीत है। अभी मतगणना जारी हैं। मुझ पर गांधी परिवार ने विश्वास किया, मुझे टिकट दिया। अमेठी की जनता और गांधी परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो कुछ उन्होंने मेरे लिए किया। उन्होंने कहा कि यह जीत गांधी परिवार को समर्पित है।

गौरतलबब है कि उत्तर प्रदेश की हॉट सीटों में शुमार अमेठी लोकसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के पक्ष में जनता की हवा चली है। इस सीट पर कांग्रेस की रणनीति छह से अधिक घंटों की मतगणना के बाद उनकी जीत की ओर बढ़ती दिख रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भारी अंतर से पीछे हैं। लगातार बढ़त को देखते हुए प्रियंका वाड्रा ने पार्टी प्रत्याशी के लिए संदेश दिया है।

इतने भारी मतों से आगे निकलने पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने पार्टी प्रत्याशी किशोरी लाल शर्मा के लिए सोशल मीडिया पर संदेश दिया है। उन्होंने लिखा कि किशोरी भैया, मुझे कभी कोई शक नहीं था, मुझे शुरू से यक़ीन था कि आप जीतोगे। आपको और अमेठी के मेरे प्यारे भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई। इस संदेश के बाद अमेठी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3981254
आखरी अपडेट: 25th Jun 2024