प्रतिक्रिया | Monday, June 17, 2024

भाजपा के शीर्ष नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी आज उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (शुक्रवार) उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार करेंगे। वो सुबह सबसे पहले बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है। इसके अलावा महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री मोदी आज (17 मई) को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं से आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह सवा 11 बजे उत्तर प्रदेश के बाराबंकी, दोपहर एक बजे फतेहपुर, दोपहर तीन बजे हमीरपुर और शाम पौने सात बजे महाराष्ट्र के मुंबई साउथ-सेंट्रल में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा प्राप्त जानकारियों के अनुसार महाराष्ट्र में प्रधानमंत्री मोदी आज को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 मई को मुंबई के शिवाजी पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। बावनकुले ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में बताया कि पीएम मोदी शुक्रवार (17 मई) को शिवाजी पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि मैंने राज ठाकरे को रैली के लिए आमंत्रित किया है और वह इसमें शामिल होने के लिए सहमत हो गए हैं। दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद यह चर्चा है कि राज ठाकरे प्रधानमंत्री मोदी के साथ शिवाजी पार्क की रैली में मंच पर नजर आ सकते हैं।

बता दें, बुधवार (15 मई) को पीएम मोदी ने महाराष्ट्र में नासिक और ठाणे जिलों में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में दो चुनावों को संबोधित किया और मुंबई में एक रोड शो भी किया था।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3657647
आखरी अपडेट: 16th Jun 2024