प्रतिक्रिया | Tuesday, June 18, 2024

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में करेंगे जनसभा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आज के चुनावी दौरे का कार्यक्रम भाजपा ने एक्स हैंडल पर साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, अमित शाह आज सबसे पहले कांथी लोकसभा क्षेत्र के इताबेरिया में सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से वो घाटाल लोकसभा क्षेत्र का रुख करेंगे। घाटाल के डेबरा में उनकी जनसभा दोपहर 12:30 पर होनी है। घाटाल से वो पुरुलिया लोकसभा क्षेत्र पहुंचेंगे। पुरुलिया के संथाली बिरसा चौक पर वो दोपहर 02:30 बजे पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह बांकुरा लोकसभा क्षेत्र में शाम चार बजे रोड शो करेंगे।

मंगलवार को ओडिशा के संबलपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, “पूरे देश भर में 5 चरण के चुनाव समाप्त हो चुके हैं। इन 5 चरणों में मोदी जी 310 पार कर गए हैं, अब छठे और सातवें चरण में आपको मोदी जी को 400 पार कराना है। देश भर के मतदाताओं के लिए सिर्फ 400 पार का लक्ष्य है। मगर मेरे ओडिया भाइयों को इसके साथ-साथ विधानसभा में भी 75 से ज्यादा सीटों पर कमल खिलाना है।”

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3701277
आखरी अपडेट: 18th Jun 2024