प्रतिक्रिया | Wednesday, May 29, 2024

एयर इंडिया दिल्ली-ज्यूरिख के लिए 16 जून से शुरू करेगी सीधी उड़ान सेवा

एयर इंडिया दिल्ली से स्विट्जरलैंड में ज्यूरिख के लिए अपनी सीधी उड़ान सेवा 16 जून से शुरू करेगी। इसके साथ ही ज्यूरिख भारत से एयर इंडिया की सीधी उड़ान सर्विस वाला सातवां यूरोपीय शहर हो जाएगा।

एयर इंडिया ने शुक्रवार को एक बयान में बताया कि दिल्ली से स्विट्जरलैंड में ज्यूरिख के लिए सीधी उड़ान सेवा 16 जून से शुरू होगी। उड़ानों का संचालन हफ्ते में चार दिन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को होगा। कंपनी ने कहा कि इस उड़ान के लिए बोइंग 787 विमान का उपयोग किया जाएगा। इसमें ‘इकोनोमी’ और ‘बिजनेस’ श्रेणी होंगी।

एयरलाइन ने जारी बयान में कहा कि इस गर्मी में स्विटजरलैंड के खूबसूरत नजारे आपका इंतज़ार कर रहे हैं। एयर इंडिया ने कहा कि 16 जून से दिल्ली से हफ्ते में चार दिन नॉन-स्टॉप कनेक्टिविटी के साथ ज्यूरिख के लिए बुकिंग अभी शुरू हो गई है। इसके लिए एयर इंडिया की वेबसाइट या ऐप पर जाएं।

एयर इंडिया के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) और प्रबंध निदेशक (एमडी) कैम्पबेल विल्सन ने कहा कि भारत में काम कर रही 250 से अधिक स्विस कंपनियों, स्विट्जरलैंड में सैकड़ों भारतीय कंपनियों और लगभग 18 हजार की प्रवासी भारतीय आबादी के साथ ये उड़ानें दोनों क्षेत्रों में व्यापार और पर्यटन यात्रा की मजबूत मांग को पूरा करेंगी। फिलहाल एयर इंडिया एयरलाइन यूरोप के छह शहरों- एम्स्टर्डम, कोपेनहेगन, फ्रैंकफर्ट, मिलान, पेरिस और वियना के लिए 60 साप्ताहिक उड़ानें संचालित करती है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 2149881
आखरी अपडेट: 28th May 2024