प्रतिक्रिया | Friday, May 24, 2024

05/04/24 | 2:11 pm

असम पुलिस ने जब्त की 210 करोड़ की हेरोइन, एक आरोपी गिरफ्तार

असम में इन दिनों ड्रग्स मुक्त राज्‍य की दिशा में लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में एसटीएफ असम और कछार पुलिस ने संयुक्त अभियान में सिलचर में 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। अंतर्राष्‍ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 210 करोड़ रुपये आंकी गई है।

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने असम पुलिस को दी बधाई

इसे लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने एक्‍स हैंडल पर जानकारी देते हुए बताया कि नशा मुक्त असम की दिशा में एक बड़े कदम में, एसटीएफ असम और कछार पुलिस के संयुक्त अभियान में सिलचर में 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। नशे के गिरोह पर कार्रवाई के लिए उन्होंने असम पुलिस को बधाई भी दी है। साथ ही उन्‍होंने यह भी ज‍िक्र किया कि यह ड्रग्‍स के खिलाफ चल रहे अभियान को लेकर राज्‍य में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है।

इस संयुक्‍त ऑपरेशन का प्रतिनधि‍त्‍व असम एसटीएफ के आईजीपी पार्थ सारथी महंता और कछार पुलिस के एसपी नुमल महत्‍ता ने किया। गुप्‍त सूचना के आधार पर गुरुवार को एसटीएफ की टीम ने सईदपुर के पास वाहन MZ-01-7204 की जांच की इस दौरान उन्‍हें 21 किलो ग्राम हेरोइन जब्‍त की। यह इलाका कछार जिले के सि‍लचर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। आईजीपी, एसटीएफ ने बताया कि दस दिन पहले उन्‍हें इनपुट म‍िला था कि पड़ोसी राज्‍य से ड्रग्‍स की एक बड़ी खेप राज्‍य में आने वाला है, जहां से इसे दो बड़े शहरों में सप्‍लाई किया जाना था।

 

 

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1953894
आखरी अपडेट: 24th May 2024