प्रतिक्रिया | Saturday, July 20, 2024

07/07/24 | 1:58 pm | Bsp Chief Mayawati

बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने तमिलनाडु बसपा अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग को दी श्रद्धांजलि, सीबीआई जांच की मांग

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के.आर्मस्ट्रांग की नृशंस हत्या के बाद पार्टी सुप्रीमो मायावती आज रविवार को चेन्नई पहुंचकर श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरन उन्होंने आर्मस्ट्रांग के परिजनों से भी मुलाकात की।

इस दौरान मायावती ने दुख जताते हुए राज्य सरकार से कठोर कार्रवाई और मामले की सीबीआई से जांच की मांग की। उन्होंने तमिलनाडु सरकार से कानून व्यवस्था पर ध्यान देने और दलित-पिछड़े समाज के लिए सुरक्षा की अपील की। मायावती ने लोगों से शांतिपूर्वक कानून के दायरे में रहकर अपनी बात रखने का आग्रह किया। इसके साथ उन्होंने अपील की कि जो असली गुनहगार हैं जल्द उन्हें हिरासत में लिया जाए।

उल्लेखनीय है कि 5 जुलाई की शाम तमिलनाडु में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की तीन बाइक पर सवार लोगों ने पेरम्बूर स्थित आवास के पास चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। इस मामले में 8 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

जिसके बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को राजीव गांधी राजकीय अस्पताल के शवगृह के बाहर अपने नेता की हत्या के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए। मायावती ने तमिलनाडु के बसपा कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए तमिलनाडु सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5141322
आखरी अपडेट: 20th Jul 2024