प्रतिक्रिया | Thursday, May 23, 2024

पश्चिम बंगाल में अमित शाह ने कहा- 380 में से पीएम मोदी ने 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लिया

पश्चिम बंगाल के बनगांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आज (मंगलवार) भाजपा नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “4 चरण के मतदान पूरे हो गए हैं। 380 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है। बंगाल में 18 सीटों का चुनाव पूरा हो गया है। आज मैं बता कर जाता हूं 380 में से पीएम मोदी 270 सीट लेकर पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुके हैं। आगे की लड़ाई 400 पार करने की है।” उन्होंने बनगांव की जनता से भाजपा प्रत्याशी शांतनु ठाकुर को जिताने की अपील की। भाजपा के प्रमुख स्टार प्रचारक गृह मंत्री अमित शाह लगातार धुआंधार चुनावी प्रचार में जुटे हैं।   

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा ने कि ममता बनर्जी झूठ बोल रही हैं कि सीएए (CAA) के तहत नागरिकता के लिए जो भी अर्जी करेगा, उसे तकलीफ आएगी। मतुआ समाज के लोगों को मैं आश्वस्त करने आया हूं कि किसी को कोई तकलीफ नहीं आएगी। नागरिकता भी मिलेगी और देश में सम्मान के साथ जी भी पाओगे। 

उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई ताकत मेरे शरणार्थी भाइयों को भारत का नागरिक बनने से रोक नहीं सकती, ये नरेन्द्र मोदी जी का वादा है। अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी दीदी वोट बैंक की राजनीति करती है, मतुआ समाज के लोगों को नागरिकता देने का विरोध करती है, और कहती है कि बंगाल में हम सीएए लागू नहीं होने देंगे। शाह ने कहा कि नागरिकता केंद्र का विषय है, भाजपा मतुआ समाज के लोगों को नागरिकता देगी। 

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने यह भी कहा कि ‘कट मनी’ संस्कृति से लेकर घुसपैठ तक, बम धमाकों से लेकर भतीजा गुंडों द्वारा लोगों को परेशान करने तक, ‘सिंडिकेट राज’ से लेकर घोर अराजकता तक, पश्चिम बंगाल में स्थितियां हर मोर्चे पर दुर्भाग्यपूर्ण हैं। केवल नरेंद्र मोदी जी ही हैं, जो पश्चिम बंगाल की स्थिति को बिगड़ने से बचा सकते हैं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1894805
आखरी अपडेट: 22nd May 2024