प्रतिक्रिया | Tuesday, May 28, 2024

आईपीएल 2024: गुजरात टाइटन्स कैंसर जागरूकता के लिए केकेआर के खिलाफ मैच में लैवेंडर जर्सी पहनेगी

गुजरात टाइटन्स (जीटी) की टीम कैंसर जागरूकता के प्रति समर्थन दिखाने के लिए 13 मई को अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ अपने अंतिम आईपीएल 2024 घरेलू मैच के दौरान लैवेंडर रंग की जर्सी पहनेगी। फ्रेंचाइजी ने गुरुवार को यह घोषणा की।

यह लगातार दूसरा साल होगा जब गुजरात टाइटन्स लैवेंडर जर्सी पहनकर “कैंसर रोगियों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करेंगे।” गुजरात फ्रैंचाइज़ी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “यह इशारा कैंसर के रोगियों में परिणामों में सुधार के लिए प्रारंभिक पहचान और गुणवत्तापूर्ण देखभाल तक पहुंच के महत्व की याद दिलाता है।”

बयान में आगे कहा गया, “यह पहल प्रशंसकों को कैंसर की रोकथाम के बारे में शिक्षित करने में मदद करेगी और जीवनशैली में बदलाव और शुरुआती पहचान के लिए नियमित जांच के महत्व पर जोर देगी।”

गुजरात टाइटन्स के सीओओ कर्नल अरविंदर सिंह ने कहा, “कैंसर अनगिनत जिंदगियों को प्रभावित करता है और इसके लिए लेवेंडर जर्सी हमारी ओर से एक छोटा सा प्रयास है। जर्सी कैंसर रोगियों और उबरे लोगों के लिए हमारे समर्थन का प्रतीक है। कैंसर के खिलाफ लड़ाई जीतने के लिए निवारक उपायों और शीघ्र निदान की आवश्यकता है। हम अपने प्रशंसकों के साथ मिलकर कैंसर से प्रभावित लोगों के जीवन में एक सार्थक बदलाव लाने की उम्मीद करते हैं।”

बता दें कि इससे पहले आईपीएल 2023 संस्करण में, जीटी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान विशेष जर्सी पहनी थी।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 2121726
आखरी अपडेट: 28th May 2024