प्रतिक्रिया | Friday, April 12, 2024

आईपीएल 2024: पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची राजस्थान, मुंबई की लगातार तीसरी हार

राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2024 में लगातार तीन जीत दर्ज कर के पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई को उसी के घर में 6 विकेट से हरा दिया।आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार है।

मुंबई में खेले गए इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 126 रनों का लक्ष्य राजस्थान के सामने रखा। इसे राजस्थान टीम ने 4 विकेट गंवाकर 15.3 ओवरों में ही हासिल कर लिया। टीम के लिए रियान पराग ने सबसे ज्यादा 39 गेंदों पर नाबाद 54 रनों की पारी खेली। जबकि मुंबई के लिए आकाश मधवाल ने 3 और क्वेना मफाका ने 1 विकेट लिया।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, नमन धीर/डेवॉल्ड ब्रेविस (इम्पैक्ट प्लेयर), तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्जी, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रीत बुमराह और क्वेना मफाका

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग-11: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, नांद्रे बर्गर और युजवेंद्र चहल/शुभम दुबे (इम्पैक्ट प्लेयर)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 612723
आखरी अपडेट: 12th Apr 2024