प्रतिक्रिया | Friday, June 14, 2024

हिंद महासागर क्षेत्र में मालदीव हमारा मूल्यवान साझेदार और पड़ोसी : प्रधानमंत्री मोदी

मालदीव के राष्ट्रपति ने लोकसभा चुनाव-2024 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। उन्होंने एक्स हैंडल पर बधाई संदेश में इस पर खुशी जताते हुए कहा कि मैं दोनों देशों की साझा समृद्धि और स्थिरता की दिशा में अपने साझा हितों को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर काम करने की आशा करता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी ने मालदीव के राष्ट्रपति को धन्यवाद दिया और कहा कि मैं भी हमारे द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए घनिष्ठ सहयोग की आशा करता हूं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “धन्यवाद राष्ट्रपति मोहम्मद मुइज्जू। हिंद महासागर क्षेत्र में मालदीव हमारा मूल्यवान साझेदार और पड़ोसी है। मैं भी हमारे द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए घनिष्ठ सहयोग की आशा करता हूं।”

इससे पहले मालदीव के राष्ट्रपति डॉ. मोहम्मद मुइजू ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा तथा भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को 2024 के भारतीय आम चुनाव में लगातार तीसरी बार सफलता मिलने पर बधाई। मैं दोनों देशों की साझा समृद्धि और स्थिरता की दिशा में अपने साझा हितों को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर काम करने की आशा करता हूं।”

देश में लोकसभा चुनाव 2024 का समापन हो चुका है। कल 4 जून को जारी हुए परिणाम में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को बहुमत मिला है। नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम पद की शपथ लेने जा रहे हैं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3556940
आखरी अपडेट: 14th Jun 2024