प्रतिक्रिया | Saturday, July 27, 2024

28/05/24 | 3:35 pm | Rajkumar rao | srikant

लोगों को खूब पसंद आ रही है राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’

राजकुमार राव ने अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘श्रीकांत’ के साथ खुद को बॉलीवुड का दमदार परफाॅर्मर साबित कर दिया है। जो दर्शकों को बांधे रखने और उनका मनोरंजन करने में लगा हुआ है। यह फिल्म, जो बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ रुपये के करीब है। फिलहाल फिल्म की कमाई जारी है।

राजकुमार राव ने एक विजुअली इम्पैर्ड इंडस्ट्रियलिस्ट की भूमिका निभाकर सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदलकर अपनी वर्सेटिलिटी साबित की है। राजकुमार राव ‘श्रीकांत’ की सफलता का आनंद ले रहे हैं, वह पहले से ही अपनी अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं।

राजकुमार की दमदार एक्टिंग ने दर्शकों को किया प्रभावित

‘श्रीकांत’ में राजकुमार राव श्रीकांत बोला की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में वह महेंद्र माही के लाइटहार्टेड रोल में नजर आएंगे। ‘श्रीकांत’ में एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने से लेकर महेंद्र माही बनने तक राजकुमार ने एक एक्टर के रूप में अपनी रेंज साबित की है और दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। मई में दो रिलीज़ के साथ इस साल के अंत में कुछ और फिल्में सिनेमाघरों में आ रही हैं और कई प्रोजेक्ट शूटिंग फेज में हैं।

एक्टर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वह हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ में ‘विक्की’ की अपनी भूमिका को दोहराएंगे। एक्टर तृप्ति डिमरी के साथ ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में भी नजर आएंगे, जो इस साल के अंत में रिलीज होगी।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5536185
आखरी अपडेट: 27th Jul 2024