प्रतिक्रिया | Sunday, May 19, 2024

11/05/24 | 9:59 am | Election 2024 | PM Modi

पीएम मोदी आज ओडिशा और झारखंड में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज देश के दो राज्यों में चुनाव प्रचार करेंगे। पीएम सबसे पहले ओडिशा और इसके बाद झारखंड में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में प्रचार कर मतदाताओं का आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

पीएम मोदी ओडिशा के कंधमाल में करेंगे चुनावी जनसभा

भाजपा के एक्स हैंडल के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी आज ओडिशा के कंधमाल में सुबह 10ः30, बोलांगीर में दोपहर 12ः15 और बरगढ़ में दोपहर एक बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। ज्ञात हो कि इससे पहले प्रधानमंत्री ने छह मई को भी ओडिशा के बहरामपुर और नवरंगपुर में जनसभा की थी। यहां उन्होंने कहा था कि आप जानते हैं कि भाजपा जो कहती है, वो करके दिखाती है। इसलिए, यहां सरकार बनने के बाद हम पूरी ताकत से संकल्प पत्र में की गई घोषणाओं पर अमल करेंगे। ये मोदी की गारंटी है।

पीएम मोदी आज शाम झारखंड में जनसभा को करेंगे संबोधित

धुआंधार चुनाव प्रचार में जुटे प्रधानमंत्री ओडिशा के दौरे के बाद शाम को झारखंड पहुंचेंगे। वो शाम पांच बजे झारखंड के चतरा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। उल्लेखनीय है कि चतरा लोकसभा सीट और हजारीबाग सीट को भाजपा का गढ़ माना जाता है। चतरा में पिछले दस साल से भाजपा का कब्जा है। दोनों चुनाव सुनील कुमार सिंह जीते।

हजारीबाग में 2009 से लगातार भाजपा सांसद निर्वाचित होते आए हैं। 2009 के चुनाव में भाजपा के टिकट पर यशवंत सिन्हा निर्वाचित हुए थे। 2014 और 2019 के चुनाव में पुत्र भाजपा उम्मीदवार जयंत सिन्हा जीते। पार्टी ने इस बार चतरा और हजारीबाग दोनों सीटों पर नए चेहरों पर भरोसा जताया है। चतरा से कालीचरण सिंह और हजारीबाग से सदर विधायक मनीष जायसवाल को टिकट दिया गया है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1731235
आखरी अपडेट: 19th May 2024