प्रतिक्रिया | Monday, June 24, 2024

हरियाणा के अंबाला में सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख

हरियाणा के अंबाला में गुरुवार देर रात एक ट्रक और मिनी बस की आपस में टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया। इस दुर्घटना में करीब सात लोगों की मौत गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उन शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।

प्रधानमंत्री मोदी ने हरियाणा के अंबाला जिले में हुए सड़क हादसे की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया हैंडल एक्स एक पोस्ट में कहा, “हरियाणा के अंबाला में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उन शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है।”

https://x.com/narendramodi/status/1793909088448827766

प्राप्त जानकारियों के अनुसार हरियाणा के अंबाला जिले में हुए सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 19 लोग घायल हैं। यह सभी लोग ट्रैवलर से वैष्णो माता के दर्शन के लिए जा रहे थे। यह हादसा ट्रैवलर के आगे चल रहे ट्रॉले से टकराने की वजह से हुआ। मृतकों में 6 माह की बच्ची और एक दंपति भी शामिल हैं। सभी लोग उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के बताए जा रहे हैं। हादसा अंबाला-दिल्ली हाइवे स्थित मोहड़ा के पास रात करीब 2 बजे हुआ। ट्रैवलर में कुल 26 लोग थे। यह भीषण सड़क हादसा दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर हुआ है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3971502
आखरी अपडेट: 24th Jun 2024