प्रतिक्रिया | Thursday, September 19, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पोस्ट में पेरिस ओलंपिक में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में नीरज चोपड़ा को रजत पदक जीतने पर बधाई दी। नीरज की इस सफलता पर उनके घर पर जश्न मनाया जा रहा है। घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा- ‘भारत को खुशी है कि वह एक बार फिर ओलंपिक में सफल रहे हैं’

प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है, “नीरज चोपड़ा उत्कृष्टता के साक्षात उदाहरण हैं। उन्होंने बार-बार अपनी प्रतिभा दिखाई है। भारत को खुशी है कि वह एक बार फिर ओलंपिक में सफल रहे हैं। रजत पदक जीतने पर उन्हें बधाई। वह आने वाले अनगिनत एथलीटों को अपने सपनों को पूरा करने और हमारे देश को गौरवान्वित करने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।”

रक्षामंत्री ने कहा- ‘पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में उनकी अद्भुत उपलब्धि’

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा है, “असाधारण एथलीट नीरज चोपड़ा को पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुषों की भाला फेंक स्पर्धा में उनकी अद्भुत उपलब्धि और रजत पदक जीतने के लिए बहुत-बहुत बधाई। वह कड़ी मेहनत, समर्पण और निरंतरता के प्रतीक हैं। उनकी सफलता से पूरा देश प्रसन्न है।”

शीर्ष भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने कहा- आज अरशद का दिन था

शीर्ष भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने कहा है, “प्रतियोगिता शानदार थी। हर खिलाड़ी का अपना दिन होता है, आज अरशद का दिन था। टोक्यो, बुडापेस्ट, एशियाई खेलों का अपना दिन था…। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, लेकिन कुछ चीजें हैं जिन पर ध्यान देने और काम करने की जरूरत है…। हमारा राष्ट्रगान आज भले ही नहीं बजाया गया हो, लेकिन भविष्य में कहीं और जरूर बजाया जाएगा।”

नीरज की इस उपलब्धि पर पानीपत में उनके घर पर मनाया जा रहा है जश्न 

नीरज की इस उपलब्धि पर पानीपत में उनके घर पर जश्न मनाया जा रहा है। उनकी मां सरोज देवी ने कहा है कि वह लोग बहुत खुश हैं। हमारे लिए रजत पदक भी स्वर्ण पदक जैसा है। उनके पिता सतीश कुमार ने कहा कि सभी का अपना दिन होता है। आज अरशद का दिन था उन्होंने स्वर्ण पदक जीता। हम दूसरी बार ओलंपिक में जैवलिन में मेडल जीते हैं, यह हमारे लिए बहुत खुशी की बात है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 8265960
आखरी अपडेट: 19th Sep 2024