प्रतिक्रिया | Saturday, June 22, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश के दो राज्यों झारखंड और पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करेंगे। वो झारखंड के दुमका में जनसभा को संबोधित करने के साथ आज के प्रचार का श्रीगणेश करेंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है।

https://x.com/BJP4India/status/1795135172167319559

400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए मतदाताओं से लेंगे आशीर्वाद 

प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं से आशीर्वाद ले रहे हैं। भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले दोपहर सवा 12 बजे संथाल परगना के दुमका में जनसभा को संबोधित करेंगे। 

झारखंड में संथाल परगना की तीन सीटों पर होना है चुनाव

ज्ञात हो, झारखंड में लोकसभा चुनाव के अंतिम और सातवें चरण में संथाल परगना की तीन सीटों पर चुनाव होना है। गोड्डा, दुमका और राजमहल में एक जून को मतदान है। ऐसे में तमाम पार्टियों ने अब संथाल परगना में जोर लगा दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा उम्मीदवार सीता सोरेन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। 

झारखंड के दुमका से सीधे पश्चिम बंगाल जाएंगे पीएम

प्रधानमंत्री मोदी झारखंड के दुमका से सीधे पश्चिम बंगाल जाएंगे। वो दोपहर ढाई बजे बारासात में जनसभा को संबोधित करने के बाद जादवपुर पहुंचेंगे। यहां उनकी जनसभा शाम चार बजे होनी है। यहां से प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंचेंगे। वो कोलकाता उत्तर में शाम छह बजे रोड शो करेंगे। रोड शो शाम सात बजे स्वामी विवेकानंद के आवास के पास संपन्न होगा। (इनपुट-हिंदुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3893315
आखरी अपडेट: 22nd Jun 2024