प्रतिक्रिया | Thursday, May 09, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में 400 पार के अपने लक्ष्य के साथ आज मंगलवार को बिहार और पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी चार स्थानों पर जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आज के चुनावी दौरे का ब्यौरा भाजपा ने अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है।

पहले बिहार के गया और पूर्णिया में जनसभा को करेंगे संबोधित 

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, पीएम मोदी आज सबसे पहले बिहार के गया में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा सुबह 10 बजे होगी। इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर 12:30 बजे बिहार के ही पूर्णिया में पार्टी की जनसभा में लोगों से आशीर्वाद मांगेंगे।
ज्ञात हो, लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री मोदी का यह तीसरा बिहार दौरा है। इससे पहले, इस महीने उन्‍होंने जमुई और नवादा संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में जनसभाएं की थी। लोकसभा चुनावों के पहले चरण में 19 अप्रैल को गया में मतदान होगा। वहीं पूर्णिया में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

बाद में पश्चिम बंगाल के बालुरघाट और रायगंज में करेंगे जनसभा  

भाजपा के अनुसार, पार्टी के वरिष्ठ नेता पीएम मोदी बिहार में प्रचार करने के बाद पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे। वो सबसे पहले दोपहर 2:30 बजे बालुरघाट में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सवा चार बजे रायगंज पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगंज में आयोजित जनसभा में लोगों से भाजपा को जिताने के लिए आशीर्वाद मांगेंगे। (इनपुट-हिंदुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1354796
आखरी अपडेट: 9th May 2024