प्रतिक्रिया | Saturday, May 25, 2024

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गृहराज्य गुजरात के दो दिवसीय चुनावी दौरे के आखिरी दिन आज गुरुवार को चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा किया है।

पहली जनसभा मध्य गुजरात के आणंद और बाकी तीन जनसभाएं सौराष्ट्र में 

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे आणंद, दोपहर एक बजे सुरेंद्र नगर, दोपहर सवा तीन बजे जूनागढ़ और शाम सवा पांच बजे जामनगर में भाजपा की विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री इस बार 400 पार के अपने संकल्प सिद्धि के लिए देशभर में धुआंधार चुनाव प्रचार कर मतदाताओं का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। 

पीएम मोदी की जनसभाओं में उमड़ रहा जनसैलाब 

पीएम मोदी की जनसभाओं में जनसैलाब उमड़ रहा है। भाजपा के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी की आज पहली जनसभा मध्य गुजरात के आणंद और बाकी तीन जनसभा सौराष्ट्र में होनी हैं। आणंद के पास वल्लभ विद्यानगर के शास्त्री मैदान में होने वाली जनसभा की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। इस जनसभा में आणंद के साथ खेड़ा सीट के उम्मीदवार और खंभात विधानसभा उप चुनाव के उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। दूसरी जनसभा सुरेन्द्रनगर के त्रिमंदिर मैदान पर होनी है। इस जनसभा में सुरेंद्रनगर, राजकोट और भावनगर सीट के उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। 

तीसरी जनसभा जूनागढ़ कृषि विश्वविद्यालय में होगी। इसमें जूनागढ़, पोरबंदर, अमरेली लोकसभा और माणावदर विधानसभा सीट के उम्मीदवार उपस्थित रहेंगे। चौथी जनसभा जामनगर में प्रदर्शन मैदान पर होगी। इस जनसभा में जामनगर के साथ पोरबंदर विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री ने दौरे के प्रथम दिन बनासकांठा और साबरकांठा में विशाल जनसभाओं को संबोधित किया था। (इनपुट-हिंदुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1998887
आखरी अपडेट: 25th May 2024