प्रतिक्रिया | Thursday, July 25, 2024

13/06/24 | 4:08 pm

खेल मंत्री ने आईओए अध्यक्ष पीटी उषा से की मुलाकात, पेरिस ओलंपिक तैयारियों की समीक्षा की

पेरिस में होने वाले ओलंपिक 2024 से पहले, नवनियुक्त केंद्रीय खेल मंत्री मनसुख मंडाविया ने गुरुवार को नई दिल्ली में ओलंपिक 2024 के लिए भारत की तैयारियों पर एक समीक्षा बैठक की।

यह पहली बार था जब खेल मंत्री ने भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) की अध्यक्ष पीटी उषा से मुलाकात की। इस बैठक में मनसुख मंडाविया और पीटी उषा के अलावा खेल सचिव सुजाता चतुर्वेदी, साई के महानिदेशक संदीप प्रधान और खेल राज्य मंत्री रक्षा खडसे भी मौजूद थे। आईओए अध्यक्ष पीटी उषा ने मनसुख मंडाविया से बातचीत के बाद अपने अनुभव साझा किए।

उषा ने मीडिया से कहा, “केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री ने आईओए का दौरा किया। मुझे बहुत खुशी है कि वे आईओए और पेरिस की तैयारियों के बारे में जानना चाहते थे। हम एक-दूसरे के संपर्क में रहेंगे और हर हफ्ते बैठक करने की कोशिश करेंगे।”

मंडाविया ने अनुराग ठाकुर की जगह ली है, जिन्होंने पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल में केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्री का पद संभाला था। मंडाविया ने रविवार को शपथ समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली। ओलंपिक खेल 26 जुलाई से शुरू हो रहे हैं और 11 अगस्त तक चलेंगे।
(इनपुट- हिन्दुस्थान समाचार)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5423869
आखरी अपडेट: 25th Jul 2024