प्रतिक्रिया | Wednesday, May 22, 2024

15/05/24 | 4:51 pm

2 करोड़ 11 लाख टूरिस्टों ने कश्मीर में जाकर रिकॉर्ड बनाया, POK में आटे के भाव ने रिकॉर्ड बनाया : अमित शाह

पश्चिम बंगाल के हुगली में श्रीरामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता, प्रमुख स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी और कांग्रेस-सिंडिकेट कहती है कि धारा 370 को मत हटाओ। मैंने संसद में पूछा कि क्यों न हटाएं तो उन्होंने कहा कि खून की नदियां बह जाएंगी। 5 साल हो गए खून कि नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने कहा कि जब इंडी गठबंधन का शासन था तो हमारे कश्मीर में हड़तालें होती थीं। आज पीओके में हड़ताल होती है। पहले कश्मीर में आजादी के नारे लगते थे, अब पीओके में नारेबाजी होती है। जनसभा में अमित शाह ने कहा, “राहुल गांधी, आपको डरना है तो डरते रहिए, ममता बनर्जी आपको डरना है तो डरते रहिए लेकिन मैं आज श्रीरामपुर की धरती से कहता हूं कि ये POK भारत का है और हम उसे लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि 2 करोड़ 11 लाख टूरिस्टों ने कश्मीर में जाकर रिकॉर्ड बनाया हैं जबकि पाक अधिकृत कश्मीर में आटे के भाव ने रिकॉर्ड बनाया है। गृह मंत्री अमित शाह ने आज (बुधवार) चुनावी जनसभा में जनता से पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कबीर शंकर बोस के समर्थन में वोट डालने को कहा।

‘चाईनीज गारंटी’ और मोदी जी के ठोस वादों के बीच की लड़ाई

अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के लोगों से कहा इस चुनाव में एक ओर परिवारवादी पार्टियां हैं। जिसमें ममता बनर्जी अपने भतीजे को, शरद पवार अपनी बेटी को, उद्धव ठाकरे अपने बेटे को, स्टालिन अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया गांधी, राहुल बाबा को पीएम बनाना चाहती हैं। वहीं दूसरी ओर गरीब चाय वाले के घर में जन्में इस देश के महान नेता नरेन्द्र मोदी जी हैं। एक ओर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही थाईलैंड छुट्टी मनाने जाने वाले राहुल बाबा हैं। दूसरी ओर 23 साल से दीपावली के दिन भी सेना के जवानों के साथ मिठाई खाने वाले नरेन्द्र मोदी जी हैं।

लोगों को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि यह इंडी गठबंधन की ‘चाईनीज गारंटी’ और मोदी जी के ठोस वादों के बीच की लड़ाई है। यह घुसपैठ और सीएए के तहत नागरिकता की गारंटी के बीच की लड़ाई है। यह ‘वोट फॉर विकास’ और ‘वोट फॉर जिहाद’ के बीच लड़ाई है, चुनाव तुम्हारा है।

नरेन्द्र मोदी जी ने बंगाल के विकास के लिए ढेर सारे कार्य किए

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने बंगाल के विकास के लिए ढेर सारे कार्य किए हैं। मैं ममता दीदी से पूछना चाहता हूं कि 10 साल तक आपके लोग सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार में मंत्री रहे। लेकिन सोनिया-मनमोहन सिंह की सरकार ने बंगाल के विकास के लिए क्या किया। उनकी सरकार ने 10 साल में बंगाल के विकास के लिए मात्र 2 लाख करोड़ रुपये दिए। जबकि मोदी जी ने 10 साल में 9 लाख, 25 हजार करोड़ रुपये देने का काम किया। लेकिन ये पैसा आप तक नहीं पहुंचा। क्योंकि ये 9 लाख करोड़ भाइपो के गुंडे खा गए। ममता दीदी खुद तो संविधान की धज्जियां उड़ाती हैं और यहां से दीदी के नुमाइंदे कल्याण बनर्जी, उपराष्ट्रपति के संवैधानिक पद का मखौल उड़ाने का काम कर रहे हैं।

इंडी गठबंधन का शासन था तो हमारे कश्मीर में हड़तालें होती थी

भाजपा के प्रमुख स्टार प्रचारक अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी और कांग्रेस-सिंडिकेट कहती है कि धारा 370 को मत हटाओ। मैंने संसद में पूछा कि क्यों न हटाएं तो उन्होंने कहा कि खून की नदियां बह जाएंगी। 5 साल हो गए खून कि नदियां छोड़ो किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने कहा कि जब इंडी गठबंधन का शासन था तो हमारे कश्मीर में हड़तालें होती थी। आज पीओके में हड़ताल होती है।

इंडी गठबंधन के नेताओं को सत्ता और राजनीतिक लाभ की चिंता

केंद्रीय गृह मंत्री ने शाह ने कहा कि ‘वोट-बैंक के डर’ के कारण, न तो कांग्रेस नेता और न ही ममता बनर्जी अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के पवित्र कार्यक्रम में शामिल हुईं। इंडी गठबंधन के नेताओं को आपसे और देश से कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें सिर्फ सत्ता और राजनीतिक लाभ की चिंता है।

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1867969
आखरी अपडेट: 22nd May 2024