प्रतिक्रिया | Saturday, July 27, 2024

20/05/24 | 9:55 am

भाजपा के प्रमुख नेता एवं प्रधानमंत्री मोदी सोमवार को ओडिशा और पश्चिम बंगाल में, पुरी में किया रोड शो

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (सोमवार) चुनाव प्रचार के लिए ओडिशा और पश्चिम बंगाल में रहेंगे। पीएम मोदी ने आज सुबह ओडिशा के पुरी में रोड शो किया। उनके रोड शो में काफी भीड़ उमड़ी। इस दौरान पुरी लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार संबित पात्रा उनके साथ रहे ।

भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी कार्यक्रम को एक्स हैंडल पर साझा किया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को ओडिशा पहुंचे। जहां उन्होंने सुबह करीब साढे आठ बजे पुरी में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी नजर आए।

प्रधानमंत्री मोदी इस बार के आम चुनाव में अपने 400 पार के संकल्प की सिद्धि के लिए देश में धुआंधार प्रचार कर मतदाताओं से आशीर्वाद ले रहे हैं। पीएम मोदी दिन में ओडिशा में 2 रैलियों को संबोधित करेंगे भाजपा के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी रोड शो करने के बाद ढेनकनाल पहुंचेंगे। यहां वो सुबह सवा 10 बजे भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां के बाद वो दोपहर 12 बजे कटक में चुनाव प्रचार करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ओडिशा के बाद पश्चिम बंगाल के तमलुक में दोपहर 3 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम पौने पांच बजे झारग्राम में चुनाव प्रचार करेंगे। यहां वो पार्टी की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

(Input from agencies)

No related posts found.
कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5527677
आखरी अपडेट: 26th Jul 2024