प्रतिक्रिया | Thursday, September 19, 2024

आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को दी जमानत, आम आदमी पार्टी मना रही जश्न

दिल्ली के पूर्व शिक्षा मंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति अनियमितताओं के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार (9 अगस्त) को जमानत दे दी। सर्वोच्च न्यायालय ने उन पर शर्त लगाते हुए निर्देश दिया कि वे अपना पासपोर्ट जमा कर दें तथा गवाहों को प्रभावित न करें। करीब 17 महीने जेल में रहने के बाद मनीष सिसोदिया की जमानत की खबर आते ही आम आदमी पार्टी जश्न में डूब गई।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत पर कहा कि ये आप और दिल्ली के लोगों के लिए बहुत बड़ी राहत है। संजय सिंह ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट का दिल से आभार व्यक्त करते हैं और सिर झुकाकर नमन करते हैं कि लंबे इंतजार के बाद हमें आखिरकार न्याय मिला। आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया के पक्ष में आए इस कोर्ट के फैसले से पार्टी का हर एक कार्यकर्ता उत्साहित है।

वहीं, मुख्यममंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि भगवान के घर में देर है, अंधेर नहीं है। जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि मनीष सिसोदिया की जमानत सत्य की जीत है। सांसद संजय सिंह, मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक समेत कई अन्य वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया के घर पहुंचे और उनके परिवार को बधाई दी।

पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत की खबर बाहर आते ही पार्टी मुख्यालय में जश्न मनाया जाने लगा। ढोल-नगाड़ों की थाप पर पार्टी नेता झूमने लगे और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिए। पार्टी नेताओं ने मनीष सिसोदिया की जमानत को सत्य की जीत बताया और कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन भी जेल से रिहा होंगे।

इस दौरान सौरभ भारद्वाज, गोपाल राय समेत तमाम नेताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। सुप्रीम कोर्ट से मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद उनके परिवार में जबरदस्त खुशी का माहौल है। करीब 17 महीने बाद मनीष सिसोदिया अपने परिवार से मिलेंगे। परिवार में उनकी पत्नी व अन्य सदस्यों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 8266348
आखरी अपडेट: 19th Sep 2024