प्रतिक्रिया | Sunday, May 19, 2024

T20 World Cup 2024: आधिकारिक एंथम ‘आउट ऑफ दिस वर्ल्ड’ रिलीज

 

आईसीसी ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए लगभग सभी देशों ने अपने खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। मेजबान देश ने भी मैच आयोजन के लिए सभी तैयारी पूरी कर ली है। इस बीच टी-20 विश्व कप के आधिकारिक एंथम ‘आउट ऑफ़ दिस वर्ल्ड’ को रिलीज किया गया। ग्रैमी पुरस्कार विजेता कलाकार सीन पॉल और सोका सुपरस्टार केस द्वारा रचित आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप 2024 के आधिकारिक एंथम, आउट ऑफ़ दिस वर्ल्ड को रिलीज किया।

टी-20 वर्ल्ड कप के वेस्टइंडीज और यूएसए में 55 मैच
टी-20 विश्व कप 2024 के शुरू होने में अब केवल 30 दिन शेष रह गए हैं, ऐसे में एंथम के रिलीज होने से अब तक के सबसे बड़े क्रिकेट कार्निवल की शुरुआत हो गई है, जिसमें 20 अंतरराष्ट्रीय टीमें 1-29 जून तक वेस्टइंडीज और यूएसए में 55 मैच खेलेंगी।

एंथम में कई कैरेबियाई हस्तियों के किया कैमियो
माइकल “टैनो” मोंटानो द्वारा निर्मित इस एंथम को संगीत वीडियो के साथ लॉन्च किया गया, जिसमें आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता उसैन बोल्ट, क्रिकेट सितारे क्रिस गेल, अली खान, शिवनारायण चंद्रपॉल और अन्य कैरेबियाई हस्तियों के कैमियो शामिल हैं। यह संगीत वीडियो क्रिकेट का एक दृश्य उत्सव है जो उस माहौल और ऊर्जा को दर्शाता है जिसकी उम्मीद दुनिया भर के प्रशंसक आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप मैचों में करते हैं।

सीन पॉल जताई खुशी
ग्रैमी पुरस्कार विजेता सीन पॉल ने कहा, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि क्रिकेट की तरह संगीत में भी लोगों को एकता और उत्सव में साथ लाने की शक्ति है। यह गीत पूरी तरह से सकारात्मक ऊर्जा और कैरेबियाई गौरव के बारे में है और मैं क्रिकेट के उत्सव के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं और सभी को राष्ट्रगान के साथ गाते हुए सुन रहा हूं, जिससे वेस्टइंडीज और अमेरिका के स्टेडियमों में जश्न मनाया जा सके।

सोका सुपरस्टार केस लिखा एंथम
सोका सुपरस्टार केस ने कहा, “क्रिकेट हमेशा से कैरेबियाई संस्कृति का एक प्रमुख हिस्सा रहा है, इसलिए मुझे टी20 विश्व कप के लिए आधिकारिक एंथम लिखने और रिकॉर्ड करने का सम्मान मिला है। इस एंथम को प्रेरित करने वाले पूरे क्रू को सम्मान दिया जाता है। यह ट्रैक क्रिकेट की जीवंत संस्कृति और ऊर्जा का प्रतीक है और लोगों के लिए एक वास्तविक गाना है जिसे वे गा सकते हैं और एकता की भावना महसूस कर सकते हैं”।

कहां सुन सकते हैं टी-20 वर्ल्ड कप एंथम
आईसीसी महाप्रबंधक-विपणन और संचार, क्लेयर फरलोंग ने कहा, “आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप शुरू होने में सिर्फ 30 दिन बचे हैं, आधिकारिक एंथम की रिलीज एक ऐसे जश्न की शुरुआत करती है जिसमें वैश्विक प्रशंसक क्रिकेट के एक अविश्वसनीय महीने का अनुभव करने के लिए एक साथ आएंगे। हमें सीन पॉल और केस जैसे दो विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त कलाकारों द्वारा हमारे आधिकारिक एंथम का निर्माण करने की खुशी है, जो इस आयोजन का मुख्य आकर्षण होगा, जिसे हमारे स्टेडियम, वैश्विक प्रसारण और आईसीसी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुना जाएगा।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 1748040
आखरी अपडेट: 19th May 2024