प्रतिक्रिया | Friday, July 19, 2024

टी20 विश्व कप : इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले गुयाना पहुंची टीम इंडिया

रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल मैच से पहले बुधवार को गुयाना पहुंच गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक छोटी सी क्लिप शेयर की, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा, स्पिनर अक्षर पटेल और अन्य खिलाड़ी सेमीफाइनल मैच से पहले गुयाना पहुंचे। एयरपोर्ट पर प्रशंसकों के एक समूह ने मेन इन ब्लू का स्वागत किया।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए एक्स पर लिखा, “टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले के लिए गुयाना पहुंच गई है। वर्तमान में, भारत चल रहे टी20 विश्व कप 2024 में शानदार फॉर्म में है। मेन इन ब्लू अभी भी इस मार्की इवेंट में अजेय है। रोहित शर्मा की टीम ऑस्ट्रेलिया को 27 रनों से हराने के बाद इस मैच में उतरेगी।

इंग्लैंड की टीम भी सेमीफाइनल मुकाबले के लिए पहुंची गुयाना

इस बीच, टीम इंग्लैंड भी सेमीफाइनल के लिए गुयाना पहुंच गई। इंग्लैंड क्रिकेट ने जॉर्जटाउन के लिए विमान में सवार होते ही एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें संदेश था “निश्चित रूप से इंग्लैंड सेमीफाइनल में होगा।” आखिरी बार भारत और इंग्लैंड के बीच पुरुष टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल में मुकाबला 19 महीने पहले एडिलेड में हुआ था, जब जोस बटलर और एलेक्स हेल्स के बीच उल्लेखनीय ओपनिंग साझेदारी ने इंग्लैंड को 10 विकेट से जीत दिलाई थी।

बता दें कि भारत ने 2007 के बाद से टी 20 विश्व कप नहीं जीता है। भारतीय टीम ने आखिरी बार आईसीसी ट्रॉफी 2013 में जीती थी, जब उन्होंने इंग्लैंड में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा किया था।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 5044784
आखरी अपडेट: 19th Jul 2024