प्रतिक्रिया | Monday, July 15, 2024

T20 World Cup: विजेता भारतीय क्रिकेट टीम बारबाडोस में फंसी, तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में एयरपोर्ट बंद

 

टी20 वर्ल्ड कप का अभियान 29 जून को भारत की जीत के साथ समाप्त हो गया। अब भारतीय फैंस को इंतजार है खिलाड़ियों के भारत लौटने का। तमाम खेल प्रेमी खिलाड़ियों के स्वागत के लिए तमाम तरह की तैयारी में लगे हैं। इस बीच खबर आई है कि टी-20 विश्व कप विजेता भारतीय क्रिकेट टीम श्रेणी 4 के तूफान के आने के बाद कैरेबियाई द्वीप समूह बारबाडोस के ब्रिजटाउन में फंसी हुई है, जिसके कारण लॉकडाउन लगा दिया गया है। उड़ानें रद्द कर दी गई हैं, जिससे टीम के प्रस्थान में देरी हो रही है।

बारबाडोस के एक होटल में भारतीय टीम

तूफान बेरिल के कारण रविवार से बारबाडोस और पड़ोसी द्वीपों में तेज हवाएं चल रही हैं और बारिश हो रही है। देश में बिजली और पानी की आपूर्ति भी प्रभावित हुई है। फिलहाल, भारतीय टीम बारबाडोस के एक होटल में ठहरे हुई हैं, क्योंकि मुख्य अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बंद है।

योजना स्पष्ट होने के बाद सम्मान समारोह की होगी तैयारी

टीम के साथ आए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने संवाददाताओं से कहा कि वे बारबाडोस में “फंसे” हुए हैं और यात्रा की योजना स्पष्ट होने के बाद सम्मान समारोह के बारे में सोचेंगे। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने शाह के हवाले से कहा, “आपकी तरह हम भी यहां फंसे हुए हैं। यात्रा की योजना स्पष्ट होने के बाद हम सम्मान समारोह के बारे में सोचेंगे।”

(इनपुट-हिं.स.)

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 4864527
आखरी अपडेट: 15th Jul 2024