प्रतिक्रिया | Sunday, June 16, 2024

टीडीपी सांसद राम मोहन नायडू और चंद्रशेखर पेम्मासानी लेंगे मंत्री पद की शपथ

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के दो नवनिर्वाचित सांसद भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली पार्टी ने रविवार को इसकी पुष्टि की।

टीडीपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री येरन नायडू के 36 वर्षीय बेटे राम मोहन नायडू किंजरापु, नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में आज शपथ लेने के बाद सबसे कम उम्र के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री बन जाएंगे। पेशे से डॉक्टर और इस चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवारों में से एक, चंद्रशेखर पेम्मासानी भी आज केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

एक्स पर एक पोस्ट में, टीडीपी के पूर्व सांसद और उद्योगपति जयदेव गल्ला ने नायडू को उनकी नई भूमिका के लिए बधाई दी और कहा, “नई एनडीए सरकार में कैबिनेट मंत्री के रूप में पुष्टि होने पर मेरे युवा मित्र राम मोहन नायडू को बधाई! आपकी ईमानदारी और विनम्र स्वभाव निश्चित रूप से देश के विकास में सहायक बनें। आपकी नई भूमिका के लिए आपको शुभकामनाएँ!”

तीन बार के सांसद राम मोहन नायडू 2014 से आंध्र प्रदेश में श्रीकाकुलम लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्रिपरिषद के लिए पेम्मासानी के नामांकन की पुष्टि करते हुए, गल्ला ने एक्स पर पोस्ट किया और राज्य मंत्री के रूप में पुष्टि होने पर डॉ. पेम्मासानी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि गुंटूर और पूरे आंध्र प्रदेश को आप पर गर्व है। आपकी नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं। आप सकारात्मक बदलाव लाएंगे और सार्थक प्रभाव डालेंगे। गुंटूर लोकसभा सीट पहले जयदेव गल्ला के पास थी।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3648399
आखरी अपडेट: 16th Jun 2024