प्रतिक्रिया | Tuesday, June 25, 2024

IPL 2024: बीसीसीआई सचिव का ऐलान,10 स्टेडियम के ग्राउंड्समैन, क्यूरेटर प्रत्येक को दिये जाएंगे 25 लाख रुपये

 

आईपीएल 2024 का सीजन समाप्त हो गया है और कोलकाता नाइट राइडर्स विजेता बनी है। इस सीजन को सफल बनाने के लिए खिलाड़ियों से लेकर तमाम अधिकारी और ग्राउंड स्टाफ ने काफी मेहनत की है। इसी के मद्देनजर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सोमवार को सभी 10 स्टेडियम के ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर्स के लिए पुरस्कार राशि की घोषणा की है। 10 नियमित आईपीएल स्थानों पर ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर प्रत्येक को 25 लाख और तीन अतिरिक्त स्थानों के ग्राउंड स्टाफ को 10 लाख रुपये मिलेंगे।

समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए जताया आभार
आईपीएल का 17वां संस्करण रविवार को संपन्न हुआ जब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को आठ विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपना तीसरा खिताब जीता। इसके बाद बीसीसीआई सचिव ने एक्स पर लिखा, “हमारे सफल टी20 सीज़न के गुमनाम नायक अविश्वसनीय ग्राउंड स्टाफ हैं जिन्होंने कठिन मौसम की स्थिति में भी शानदार पिचें प्रदान करने के लिए अथक प्रयास किया। हमारी सराहना के प्रतीक के रूप में, 10 नियमित आईपीएल स्थानों पर ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर को प्रत्येक को 25 लाख रुपये मिलेंगे, और 3 अतिरिक्त स्थानों पर प्रत्येक को 10 लाख रुपये मिलेंगे। आपके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद!।”

देशभर के 13 स्थानों पर खेला गया आईपीएल
इस साल का आईपीएल दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स द्वारा अपने शेड्यूल में एक अतिरिक्त घरेलू स्थल जोड़ने के बाद देशभर के 13 स्थानों पर खेला गया। दिल्ली ने अपने कुछ मैच नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के अलावा विशाखापट्टनम में खेले, पंजाब ने मुल्लांपुर के अलावा धर्मशाला में खेले जबकि राजस्थान ने जयपुर के बाद गुवाहाटी को अपना दूसरा घरेलू मैदान चुना।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3983305
आखरी अपडेट: 25th Jun 2024