प्रतिक्रिया | Tuesday, June 18, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेम सिंह तमांग को दूसरी बार राज्य का मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रेम सिंह तमांग को दूसरी बार राज्य का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है। अपने संदेश में पीएम मोदी ने उनके सफल कार्यकाल की कामना करते हुए कहा कि वे सिक्किम की प्रगति के लिए तमांग के साथ काम करने को उत्सुक हैं।

कल सिक्किम में, प्रेम सिंह तमांग ने 11 कैबिनेट मंत्रियों के साथ दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। राज्यपाल लक्ष्मण प्रसाद आचार्य ने तमांग और उनके 11 सदस्यीय मंत्रिपरिषद को पद तथा गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ लेने वाले कैबिनेट मंत्रियों में सोनम लामा, अरुणकुमार उप्रेती, समदुप लेप्चा, भीम हैंग लिंबू, भोजराज राय, जी. टी. ढुंगेल, पूरन कुमार गुरुंग, पिंटसो नामग्याल लेप्चा, नर बहादुर दहल, राजू बासनेट और शेरिंग थेंडुप भूटिया शामिल हैं।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने बताया, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सिक्किम के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर प्रेम सिंह तमांग को बधाई दी। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने एक्स पोस्ट में कहा, “सिक्किम के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर श्री प्रेम सिंह तमांग गोले को बधाई। उनके सफल कार्यकाल की कामना करता हूं और सिक्किम की प्रगति के लिए उनके साथ कार्य करने को लेकर आशान्वित हूं।”

वहीं दूसरी और सिक्किम के सीएम प्रेम सिंह तमांग ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि लगातार दूसरी बार सिक्किम के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेना अत्यंत सम्मान और सौभाग्य की बात थी। मेरे करियर में यह महत्वपूर्ण मील का पत्थर सिक्किम के लोगों द्वारा मेरे नेतृत्व में दिखाए गए विश्वास और विश्वास को दर्शाता है। मैं अपने नागरिकों के निरंतर समर्थन और विश्वास के लिए बहुत आभारी हूं और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अथक प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3704366
आखरी अपडेट: 18th Jun 2024