प्रतिक्रिया | Tuesday, June 18, 2024

T20 World Cup: भारतीय टीम आज शुरू करेगी अपना अभियान, न्यूयॉर्क में भारत-आयरलैंड का मुकाबला

 

 

T20 वर्ल्ड कप क्रिकेट में भारतीय टीम आज अपना अभियान शुरू करेगी। न्यूयॉर्क में भारत का मुकाबला आयरलैंड से होगा। भारतीय समयानुसार मैच रात 8 बजे से खेला जाएगा। वहीं कल खेले गये मैच में नीदरलैंड ने नेपाल को छह विकेट से हराया। इससे पहले ब्रिजटाउन के केंसिंग्टन ओवल में इंग्लैंड और स्कॉटलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था।

T20 विश्व कप 2024 में भारत का अभियान 05 जून को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ मैच से शुरू होगा। इस बीच विल्सन ने कहा कि आयरलैंड के बल्लेबाजी कोच गैरी विल्सन ने ICC T20 विश्व कप मैच में भारत का मुकाबला करने के लिए अपनी टीम की तैयारियों के बारे में बात की और कहा कि उनके मेहनती विश्लेषक के साथ उनके पास टूर्नामेंट के पहले मैच में प्रत्येक खिलाड़ी के लिए योजनाएं हैं। उन्होंने आगे कहा कि सावधानीपूर्वक योजना और विश्लेषण के साथ, आयरलैंड को भारत पर बढ़त हासिल करने की उम्मीद है।

‘हमारे पास भी बहुत अच्छे खिलाड़ी’
आयरलैंड के कोच ने भारतीय खिलाड़ियों पर कहा, “हाँ, वे (भारतीय टीम) एक ऐसी टीम है जिसके बारे में हम बहुत कुछ जानते हैं। उनके बारे में बहुत सारा डेटा है। वे दुनिया भर में बहुत सारे खेल खेलते हैं…वे सभी बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं। लेकिन हमारे पास भी बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं, और मुझे लगता है कि जो भी उस दिन आएगा और सबसे अच्छा क्रिकेट खेलेगा, वह जीतेगा…हमारे पास सभी खिलाड़ियों के लिए अपनी योजनाएं हैं। ईमानदारी से कहूं तो, हमारे विश्लेषक बहुत मेहनती हैं। और जैसा कि मैंने कहा, वहां बहुत सारा डेटा है।

कॉपीराइट © 2024 न्यूज़ ऑन एयर। सर्वाधिकार सुरक्षित
आगंतुकों: 3705733
आखरी अपडेट: 18th Jun 2024